कोविड-19 महामारी से ‘बहुत अधिक चकित’ नहीं हुए थे जूड लॉ

अभिनेता जूड लॉ साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'कॉन्टेजियन' के सेट पर विशेषज्ञों से बात करने के बाद जान चुके थे कि वैश्विक स्वास्थ्य संकट आ सकता है।

Jude Law Hollywood
अभिनेता जूड लॉ(Social Media)

अभिनेता जूड लॉ का कहना है कि वह कोविड -19 महामारी के कारण शॉक में नहीं थे, क्योंकि वह साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘कॉन्टेजियन’ के सेट पर विशेषज्ञों से बात करने के बाद जान चुके थे कि वैश्विक स्वास्थ्य संकट आ सकता है।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लॉ ने जीक्यू मैगजीन से कहा, “जब 2020 शुरू हुआ और हमने सुना कि चीन में शुरुआत में क्या हुआ और कैसे यह दुनिया भर में तेजी से फैला, इससे खतरे की घंटी बजी। दुर्भाग्य से मुझे बहुत आश्चर्य नहीं हुआ।”

लॉ ने थ्रिलर फिल्म में एलन क्रमविडे की भूमिका निभाई थी और उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करने के कारण उन्हें यह संभावना थी कि आगे ‘यह होने वाला है’।

यह भी पढ़ें: मैं शायद सबसे अच्छा अभिनेता हूं: टाइका वाइटीटी

उन्होंने कहा, “पहले ही समझ चुका था कि ऐसा होने वाला है। हमारे साथ सेट पर मौजूद महान वैज्ञानिक जिन्होंने स्कॉट (जेड. बर्न्‍स), लेखक और (निर्देशक) स्टीवन (सोडेरबर्ग) के साथ काम किया था, वे बहुत ही विद्वान और अनुभवी व्यक्ति थे जो जानते थे कि क्या उम्मीद की जा सकती है।”

उन्होंने कहा कि घटनाएं ‘बिल्कुल’ वैसे ही सामने आईं, जैसे विशेषज्ञों ने उन्हें सेट पर चेतावनी देते हुए बताया था।

अभिनेता ने कहा, “जिस तरह से उन्होंने इसका वर्णन किया, ठीक वैसा ही हो रहा है।”(आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here