शादी के 15 साल बाद तलाक लेंगे आमिर खान और किरण राव, दोनों ने किया अलग होने का फैसला

दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने अपनी मौजूदा पत्नी किरन से अलग होने का फैसला किया है। आमिर और किरण के मुताबिक यह फैसला दोनों की रजामंदी से लिया गया है।

Aamir Khan Kiran Rao Aamir Khan divorce, Aamir Khan Kiran rao divorce
किरण राव और आमिर खान(NewsGram Hindi)

दिग्गज अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) ने अपनी मौजूदा पत्नी किरन(Kiran Rao) से अलग होने का फैसला किया है। आमिर और किरण की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह फैसला दोनों की रजामंदी से लिया गया है। शनिवार को दोनों(Aamir Khan, Kiran Rao) की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब हम पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के सदस्य के रूप में आगे बढ़ेंगे।”

बयान के मुताबिक, “हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं। अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। “

यह भी पढ़ें:तान्या मानिकतला : खुद पर भरोसा नहीं होने से मैंने एक बार अभिनय छोड़ने का सोचा था .

बयान में आगे कहा गया है, “हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं, और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरूआत के रूप में देखेंगे।” (आईएएनएस-PS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here