अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा : “इन दिनों लोग मुझे…”

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि लोग अक्सर उन्हें मुंह पर ताला लगाने की सलाह देते हैं। बिग बी का रहस्योद्घाटन तब हुआ जब वह ट्विटर पर एक प्रशंसक के साथ बातचीत कर रहे थे। बच्चन ने एक प्रशंसक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें लिखा था, “अगर दुनिया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि लोग अक्सर उन्हें मुंह पर ताला लगाने की सलाह देते हैं। बिग बी का रहस्योद्घाटन तब हुआ जब वह ट्विटर पर एक प्रशंसक के साथ बातचीत कर रहे थे। बच्चन ने एक प्रशंसक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें लिखा था, “अगर दुनिया विश्वास पर चलती, तो किसी के दरवाजे पर कोई ताला नहीं होता।”

अपने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हिंदी में लिखा, “भाई मैंने इलाहाबाद में ऐसे दिन भी देखे हैं। हम कभी भी अपने घर पर ताला नहीं लगाते थे। इसके अलावा हमारा मुख्य द्वार भी हमेशा खुला रहता था। मैंने कभी इसे बंद होते नहीं देखा। हां, लेकिन यह अब संभव नहीं है। इन दिनों लोग मुझे मुंह पर भी ताला लगाने की सलाह देते हैं।”

यह भी पढ़ें – ट्विटर पर 4.5 करोड़ फॉलोअर्स पूरे होने के बाद आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन?

बदलते समय के बारे में बात करते हुए बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में उल्लेख किया, “आज की दुनिया में हाथ से लिखी सामग्री अप्रचलित हो गई है। बर्तन पर लिखना भी दुर्लभ हो गया है और व्यक्तिगत संग्रह का मजाक बनाकर उसपर हंसा जाता है।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here