“देश अब सामाजिक मुद्दों को लेकर खुलकर बोलना चाहता है”

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि आज अगर लोगों को उनकी काबिलियत देखने को मिल रही है, वह इस वजह से क्योंकि एक इंसान के तौर पर वो हमेशा अपनी सोच को लेकर निडर रहे हैं।

The country now wants to speak openly on social issues - Ayushmann Khurrana
अभिनेता आयुष्मान खुराना। (Facebook)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना आज एक ब्रांड हैं और अपनी सफलता का श्रेय वह खुद के न बदलने की काबिलियत को देते हैं।

आयुष्मान कहते हैं, “मेरे ख्याल से धारा के विपरीत जाकर काम करने और जैसा हूं बिल्कुल वैसा बने रहने के मेरे फैसले की वजह से मेरी बात बनी है। मैं असल जिंदगी में जैसा हूं उस व्यक्तित्व के प्रति सच्चा बना रहा।”

वह आगे कहते हैं, “मेरा मानना है कि देश अब सामाजिक मुद्दों को लेकर खुलकर बोलना चाहता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि दर्शकों को मेरी फिल्मों का ब्रांड पसंद आया, वे इससे जुड़े रहे और अपनी भावनाओं को मेरी भावनाओं संग जोड़कर देखा। “

यह भी पढ़ें – आयुष्मान को था अमिताभ जी के साथ संकोच – शूजीत

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “आज लोगों को मेरी ये जो काबिलियत देखने को मिल रही है, वह इस वजह से क्योंकि एक इंसान के तौर पर मैं अपनी सोच को लेकर निडर रहा हूं। “

आयुष्मान ने अपनी फिल्मों पर और बात करते हुए कहा कि, “अगर मैं एक ऐसा इंसान होता, जिसका इन चीजों पर यकीन ही नहीं होता, जिसके बारे में उसने अपनी फिल्म में आवाज उठाई है, तो लोग किसी भी कीमत पर इससे खुद को नहीं जोड़ पाते।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here