राजकुमार राव : ऐसी फिल्में चाहता हूं जिस पर 50 साल बाद गर्व कर सकूं

राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित किया है।

Bollywood actor Rajkumar Rao
राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। (ट्विटर)

राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित किया है। अभिनेता ने अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में साझा किया कि वह किय तरह की फिल्में करना चाहते हैं।

अपने अब तक के 11 साल के बॉलीवुड सफर में राजकुमार ने ‘काई पो चे!’, ‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘न्यूटन’, ‘स्त्री’ और ‘द व्हाइट टाइगर’ सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी फिल्मों में अभिनय किया है।

अभिनेता ने कहा कि शुक्रवार का दबाव उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं कराता। “मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं। मैं शुक्रवार का दबाव नहीं लेता। मेरा मानना है कि कुछ फिल्में जीवन के लिए होती हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस और जीवन दोनों के लिए होती हैं, जैसे ‘स्त्री’।”

Films
अभिनेता ने अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में साझा किया कि वह किय तरह की फिल्में करना चाहते हैं। (सांकेतिक चित्र, Pexels)

उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं। यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्मोग्राफी (बनी हुई) फिल्में हो, जिसपर मुझे गर्व हो और जब मैं 50 साल बाद वापस लौटू और कहूं कि ये सभी वह फिल्में हैं, जो मैंने की है और यह सब खास हैं।”

यह भी पढ़ें :- लोग आपके काम की सराहना करने लगते हैं तो खुशी होती है

36 वर्षीय अभिनेता को हाल ही में हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में देखा गया था। उनके पास ‘बधाई दो’ और ‘हम दो हमारे दो’ फिल्में हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि हर साल कुछ बेहतरीन फिल्में हों जहां वह बेहतरीन किरदार निभा सकें। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here