नटराजन के पास अच्छी लाइन-लैंग्थ : डेविड वार्नर

आस्ट्रेलिया के सालमी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शनिवार को भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी.नटराजन की तारीफ की है और कहा कि उनके पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है। वार्नर ने हालांकि इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया कि अगर नटराजन आखिरी के दो टेस्ट मैचों में खेलते हैं तो वह उनका सामना कैसे

आस्ट्रेलिया के सालमी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शनिवार को भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी.नटराजन की तारीफ की है और कहा कि उनके पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है। वार्नर ने हालांकि इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया कि अगर नटराजन आखिरी के दो टेस्ट मैचों में खेलते हैं तो वह उनका सामना कैसे करेंगे।

नटराजन और वार्नर दोनों आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। वार्नर हैदराबाद के कप्तान हैं। नटराजन ने इस साल आईपीएल पदार्पण किया और 16 मैचों में 16 विकेट लिए थे। इसके बाद वह आस्ट्रेलिया दौरे पर नेट गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किए गए थे।

चोटों के कारण उन्हें हालांकि टी-20 और वनडे पदार्पण का मौका मिला। उमेश यादव के चोटिल होने के बाद वह टेस्ट टीम में भी शामिल किए गए। वार्नर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे पता नहीं। मैं उनके रणजी ट्रॉफी के आंकड़े नहीं जानता। मुझे पता है कि उनके पास अच्छी लाइन-लैंग्थ है, लेकिन टेस्ट में लगातार ओवर फेंकना एक अलग बात है। मैं 100 फीसदी आश्वास्त नहीं हूं।”

यह भी पढ़ें : पैरी आईसीसी की दशक की सर्वश्रेष्ठ महिला वनडे, टी-20 क्रिकेटर चुनी गईं

वार्नर ने कहा, “मुझे लगता है कि नटारजन के लिए यह बड़ी बात है। वह यहां अपने पहले बच्चे के जन्म को छोड़कर नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में आए थे। उनको बधाई और वह काफी अच्छे गेंदबाज हैं। मुझे यह देखना का मौका मिला और आईपीएल में उनकी कप्तानी करने का मौका मिला। मैं उन्हें बधाई देता हूं। उन्हें जब मौका मिलेगा, हम जानते हैं कि वह काफी सहज हैं और जानते हैं कि उन्हें क्या करना है।” (आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here