IPL-2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा : कप्तान अय्यर

पिछले साल आईपीएल फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि टूर्नामेंट का आगामी संस्करण उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि गुरुवार को हुई नीलामी के माध्यम से अन्य टीमों ने खुद को संतुलित और मजबूत किया है।

पिछले साल आईपीएल फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि टूर्नामेंट का आगामी संस्करण उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि गुरुवार को हुई नीलामी के माध्यम से अन्य टीमों ने खुद को संतुलित और मजबूत किया है। उन्होंने कहा, यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि यदि आप दूसरी टीमों को देखते हैं, तो उन्होंने खुद को भी बहुत ही अनोखे तरीके से तैयार किया है और जाहिर है कि सभी टीमों के लिए कोर और ताकत काफी एक समान रही है। आईपीएल आपको किसी भी समय आश्चर्यचकित कर सकता है। मुझे लगता है कि यह सीजन अधिक रोमांचक होने वाला है।”

दिल्ली की टीम ने 13 प्रयासों में अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, हालांकि वे बीते साल वे खिताब के करीब पहुंचे थे लेकिन फाइनल में इस टीम को पांच बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के हाथों हार मिली थी।
 

गुरुवार के मिनी आईपीएल खिलाड़ी की नीलामी में, दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन के अलावा चार प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों- लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमारन सिद्धार्थ को खरीदा।

यह भी पढ़ें: बंगाल में सियासी घमासान के बीच उठ रहे हैं कई नए मुद्दे

अय्यर ने कहा, हमने पिछले सीजन से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और नए खिलाड़ी टीम में काफी अनुभव लेकर आए हैं। स्मिथ और टॉम कुरेन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ हमारे पास कुछ नए घरेलू खिलाड़ी हैं। लुकमान मेरीवाला ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अन्य युवाओं के लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।” (आईएएनएस)
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here