भुवनेश्वर कुमार वनडे रैंकिंग में 20वें से 11वें नंबर पर पहुंच गए हैं|

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में 20वें से 11वें नंबर पर पहुंच गए हैं|

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhvneshwar Kumar) आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में 20वें से 11वें नंबर पर पहुंच गए हैं, जोकि सितंबर 2017 के बाद से बाद उनकी बेस्ट रैंकिंग हैं। भुवनेश्वर सितंबर 2017 में करियर की बेस्ट रैंकिंग 10वें नंबर पर थे। भुवनेश्वर ने हाल में इंग्लैंड (England) के साथ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में भारत (India) की जीत में अहम योदागन दिया था। उन्होंने मैच में 42 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में भारत की जीत में अहम योदागन दिया था। उन्होंने मैच में 42 रन देकर तीन विकेट लिए थे। (ट्विटर)

इस बीच, बल्लेबाजों की लिस्ट में लोकेश राहुल 31 से 27वें, आलराउंडर हार्दिक पांडया (Hardik pandya) करियर की बेस्ट रैंकिंग 42वें और ऋषभ पंत टॉप 100 में पहुंच गए हैं। फाइनल मैच में 67 रन देकर चार विकेट लेने वाले शार्दूल ठाकुर 93वें से 80वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben stokes) बल्लेबाजों की रैंकिंग में 24वें नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं, जॉनी बेयरस्टो (Johny bairstow) सातवें नंबर पर बरकरार हैं। मोईन अली गेंदबाजों में 46वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें :- जो मुझे गिराना चाहते हैं उन्हें नजरअंदाज करना चाहता हूं : KL Rahul

टी20 रैंकिग में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) चौथे से पांचवें नंबर पर खिसक गए हैं। न्यूजीलैंड (Newzeland) के डेवन कॉन्वे अब चौथे नंबर पर आ गए हैं। (आईएएनएस-SM)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here