डॉक्टर के बुलाने से पहले शार्दुल, वाशिंगटन की बल्लेबाजी देख रहा था : कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर की साझेदारी बल्लेबाजी देख रहे थे कि तभी डॉक्टर उन दोनों को बुला लिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर की साझेदारी बल्लेबाजी देख रहे थे कि तभी डॉक्टर उन दोनों को बुला लिया। कोहली ने गुरुवार को मीडिया से कहा, “मुझे नहीं लगता है कि दोनों की तुलना की जा सकती है। मेरे लिए, पिता बनना मेरे जीवन का सबबे सुखद क्षण है और हमेशा रहेगा। मैं जो कह रहा हूं उसे समझने के लिए अनुभव होना जरूरी है।”

32 वर्षीय कोहली ने कहा कि टीम का कनेक्शन अपने बच्चे के जन्म जैसे विशेष क्षण के दौरान भी दूर नहीं जाता है। उन्होंने कहा, “टीम का कनेक्शन किसी भी परिस्थिति में ज्यादा दूर नहीं है। खासकर जब तब आप अपनी टीम के लिए सबकुछ देते हैं। आप टेस्ट क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट को टॉप पर ले जाने के लिए प्रेरित होते हैं। पूरी टीम ने काफी प्रयास किया और मैच देख रहा था।”

यह भी पढ़ें :  एंडी जेसी’ जल्द ही अमेज़न के सीइओ पद कि जगह लेंगे 

उन्होंने कहा, “मुझे याद है जब ब्रिस्बेन में अंतिम टेस्ट में शार्दुल, वाशिंगटन के बीच साझेदारी हो रही थी तो मैं अपने फोन पर मैच देख रहा था। लेकिन तभी डॉक्टर ने बुला लिया। इससे पता चलता है कि आप किस तरह से टीम से जुड़े हुए हैं। यह देखकर काफी खुश हूं और गर्व है कि पूरी टीम ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन किया।” (आईएएनएस )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here