England ने पारी में एक भी अतिरिक्त रन नहीं देने का नया रिकॉर्ड बनाया

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को भारत की पहली पारी में एक भी अतिरिक्त रन नहीं देने का नया रिकॉर्ड बना लिया।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को भारत की पहली पारी में एक भी अतिरिक्त रन नहीं देने का नया रिकॉर्ड बना लिया। इंग्लैंड ने भारत की पहली पारी 329 रन पर ऑलआउट की। इंग्लैंड ने इस दौरान 95.5 ओवर गेंदबाजी की लेकिन उसने पहली पारी में एक भी अतिरिक्त रन नहीं दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को इंग्लैंड की पहली पारी 134 पर समेट दी। भारत ने इसके जवाब में अपनी दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 54 रन बना लिए हैं और उसे अब तक 249 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी है। मेजबान टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए थे और उसके पास पहली पारी में 195 रनों की बढ़त थी। 
 

यह भी पढ़े :- Test में 300 विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज बने इशांत

इससे पहले यह रिकॉर्ड भारत के नाम था, जिसने 1955 में लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ 187.5 ओवर में 328 रन में कोई भी अतिरिक्त रन नहीं दिया था।
इंग्लैंड ने 1931 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन में बिना एक भी रन अतिरिक्त लुटाए 130.4 ओवर में 252 रन पर दक्षिण अफ्रीका की पारी समेटी थी।
(आईएएनएस )
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here